चंदौली में अज्ञात युवक की गला रेतकर हत्या, डाग स्‍क्‍वायड के साथ शव की शिनाख्‍त में जुटी पुलिस….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चौरहट गांव के सिवान में शनिवार की सुबह 32 वर्षीय एक अज्ञात युवक का रंक्तरजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। टहलने निकले ग्रामीणों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस के अनुसार सुबह ग्रामीणों ने एक युवक का शव मिलने की सूचना दी थी। जानकारी होने के बाद युवक के शव की शिनाख्‍त की कोशिश की गई। काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्‍त नहीं हो सकी तो पुलिस ने उसे कब्‍जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं ग्रामीणों के अनुसार सुबह शव देखे जाने के बाद लोगों की भीड़ लग गई। युवक की शिनाख्‍त करने की कोशिश की गई तो वह कहीं बाहर का ही लग रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने भी शिनाख्‍त करने की कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस के अनुसार युवक का गला किसी धारदार हथियार से रेत कर की गई है। मौके से युवक का खून से लथपथ शव मिला है। मौके से पहचान का कोई साक्ष्‍य या हथियार की बरामदगी नहीं हुई है। शिनाख्‍त के बाद युवक की हत्‍या और वजह की पड़ताल हो सकेगी। वहीं हत्‍या की बाबत सूचना वरिष्‍ठ अधिकारियों को दे दी गई है।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर चौकी अंतर्गत साहूूपुरी मार्ग पर शनिवार की सुबह चौरहट गांव के सिवान में एक अज्ञात युवक का रक्तरंंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गयी थी। सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो घटना की खबर लगते ही मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। उपस्थित ग्रामीणों से पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। वहीं हत्‍या की जानकारी होने के बाद डाग स्‍क्‍वायड भी मौके पर पहुंचा लेकिन किसी सुराग से हत्‍या के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। वहीं वारदात के बाद एडीशनल एसपी प्रेमचंद भी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ कर युवक की शिनाख्‍त की कोशिश की। हालांकि दोपहर तक युवक की शिनाख्‍त नहीं हो सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!