यहां के इस पहाड़ी के पास पिकअप और ट्रैक्टर की आमने सामने भिडंत में नौ लोग घायल….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। घोरावल.मीरजापुर मार्ग पर स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के हड़हिया पहाड़ी के पास पिकअप और ट्रैक्टर की आमने.सामने भिडंत में नौ लोग घायल हो गए। स्‍थानीय लोगों के अनुसार अखबार की टैक्सी जीप घोरावल से अखबार देकर मीरजापुर जा रही थी। हादसे में चालक पकौड़ी उर्फ अवधेश को ज्यादा चोट की वजह से रेफर कर दिया गया है।

सोमवार की सुबह हादसे में मुंगेहरी की सरस्वती देवी 60 खुटहां निवासी सुशीला देवी 40 नागेंद्र 45 सतद्वारी निवासी सुरेश प्रसाद 40 रविशंकर सिंह 36 आदर्श शुक्ला 15 हौसला शुक्ला 35 अनिरुद्ध 40 हादसे में घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घटना सुबह करीब 6ः15 बजे अंधा मोड़ के करीब हुई। घटना की सूचना पर 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से घोरावल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोतवाली क्षेत्र में घोरावल.मीरजापुर मार्ग पर हड़हिया पहाड़ी के पास सोमवार की सुबह पिकअप और ट्रैक्टर की आमने.सामने हुई भिड़ंत में नौ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पिकअप चालक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया है जहां शाम तक उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *