बेटे की इस ड‍िमांड को पिता ने ठुकराया, सोते वक्‍त बाप को ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से काट डाला….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोंडा। उत्‍तर प्रदेश के गोंडा के पिता की सोते समय कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई। किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा किया है। साथ ही आरोपित बेटे को हिरासत में लिया गया है। एक हजार रुपये के खातिर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। पिता ने किया इन्‍कार तो उतारा मौत के घाट…..

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के दत्तनगर विशेन गांव का है। यहां के निवासी ईश्वरदीन 62 रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। करीब दो वर्ष पूर्व रिटायर हुआ था। आए दिन ईश्वरदीन व बेटे सुकई के बीच रुपये को लेकर कहासुनी होती रहती थी। मृतक ईश्वरदीन के भतीजे सुंदर के मुताबिक मंगलवार को चाचा ईश्वरदीन अपने बेटे सुकई के साथ बैंक से पैसा निकालकर लाए थे। इस दौरान सुकई ने उनसे रुपये की मांग की। चाचा ने नाराजगी जताते हुए रुपये देने से इन्‍कार कर दिया। देर रात सोते समय सुकई ने कुल्हाड़ी से अपने पिता पर कई वार कर हत्या कर दी। नगर कोतवाल आलोक राव ने बताया कि हत्या का मुकदमा किया गया है। आरोपित बेटे सुकई को हिरासत में लेकर जानकारी की जा रही है। कुल्हाड़ी बरामद हुई है।

एक हजार के खातिर की हत्‍या, रिटायर होने के बाद ईश्वरदीन को करीब 18 लाख रुपये मिले थे। परिवार खुशहाल था। उसने बेटा व बेटियों का विवाह भी किया। सुकई के बच्चे भी हैं। सुकई बेरोजगार था। उसकी गलत संगत होने के कारण उसका पिता नाराज रहता था। मंगलवार को उसने एक हजार रुपये अपने पिता से मांगे थे। रुपये नहीं मिले तो उसने रात में पिता की हत्या कर दी। कलयुगी बेटे की करतूत को लेकर गांववासी स्तब्ध है। बेटियां व रिश्तेदारों का रो.रोकर हाल बेहाल है। गांव के लोग तरह.तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!