Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, बोले. दरवाजे दरवाजे घूमें तो यह असंभव, वोट चाहे ना करो……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। यूपी चुनाव में कानपुर से भाजपा विधायक का एक और वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी में भी खलबली मच गई है। किदवई नगर सीट से विधायक और चुनाव में प्रत्याशी महेश त्रिवेदी अपने ही बयानों में फंसते नजर आ रहे हैं। इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म वाट्सएप और फेसबुक पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि जागरण डॉट काम वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पहले भी वायरल हुआ वीडियो

किदवई नगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक और भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे महेश त्रिवेदी का पहले भी एक वीडियो वायरल हो चुका है। इसमें वह पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इसमें उन्होंने कहा था कि लाठी, डंडा, चप्पल सब मारना, बस गोली मत मारना बाकी सब हम देख लेंगे। उन्होंने वीडियो में गोली न मारने वाली बात दो बार दोहराई थी। इस बैठक में मौजूद होने के बावजूद भाजपा के स्थनीय नेता उनके बयान को लेकर चुप्पी साध गए थे।

जबकि वह खुलेआम कार्यकर्ताओं को मारपीट के लिए उकसाते नजर आ रहे थे। इंटरनेट मीडिया के सोशल प्लेटफार्म पर उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इसके बाद उनका एक और वीडियो सामने आया थाए जिसमें वह अपनी बात से पीछे नहीं हटे हैं और कहा.अगर उनके कार्यकर्ता आतताइयों का लाठी, डंडे, चप्पल से सामना करते हैं तो वह उनके साथ हैं। हालांकि जागरण डॉट काम वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *