Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी के बाइक सवार युवकों ने दारोगा को मारी जबरदस्त ठोकर, तीन दांत टूटे और सिर फटा; गिरफ्तार…..

नौतन। नौतन-गोपालगंज मुख्य मार्ग में मंगलपुर चौक पर वाहन जांच के दौरान तेज रफ्तार बाइक चालक ने दारोगा दिनेश चौधरी को ठोकर मारकर घायल कर दिया। दुर्घटना में दारोगा का सिर फट गया है और तीन दांत भी टूट गया है। पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार युवक उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले के सेवरही प्रखंड के अहिरौली दान गांव के रजनीश कुमार व मृत्युंजय कुमार है। जख्मी दारोगा को जवानों ने आनन- फानन में नौतन पीएचसी में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

ठोकर मार दोनों युवक बाइक लेकर सड़क पर गिर गए

जीएमसीएच में जख्मी दारोगा का उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह मंगलपुर चौक पास वाहन जांच किया जा रहा था। इसी दौरान नौतन की ओर से एक बाइक पर सवार दो युवक तेज रफ्तार में आए।

दारोगा ने बाइक चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुका नहीं और वाहन जांच अभियान चला रहे दारोगा को ठोकर मार दोनों युवक बाइक लेकर सड़क पर गिर गए।

हालांकि, जवानों ने दोनों को दबोच लिया। बताया जाता है कि दोनों युवक बालू के कारोबार से जुड़े हैं। ट्रक से बालू की आपूर्ति कराने के लिए आए थे। बालू की आपूर्ति हो जाने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस दोनों के अपराधिक इतिहास की जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *