Tuesday, May 7, 2024
नई दिल्ली

Salman Khan फायरिंग की घटना के बाद दुबई के लिए हुए रवाना, तगड़ी सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट पर नजर आए भाईजान

नई दिल्ली। सलमान खान फायरिंग की घटना के बाद दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। ये पहला मौका है जब घटना के बाद एक्टर भारत से बाहर गए हैं। इस दौरान एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान तगड़ी सिक्योरिटी के बीच नजर आए।

सलमान खान अपने घर पर हुए हमले के बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फैंस एक्टर की एक- एक अपडेट से जुड़े हुए हैं।

कड़ी सुरक्षा के बीच नजर आए सलमान

सलमान खान एयरपोर्ट पर शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट से दुबई के लिए रवाना होते हुए नजर आए। एक्टर वहां एक इवेंट अटेंड करने जा रहे हैं। इस दौरान उनके साथ बॉडीगार्ड शेरा भी दिखाई दिया। ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में सलमान खान हैंडसम नजर आए। भाईजान जब अपनी कार से बाहर निकले, तो उनके साथ सिक्योरिटी गार्ड्स का एक काफिला नजर आया।

सलमान के घर पर चली गोलियां

सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रविवार को फायरिंग हुई थी। दो अंजान शख्स ने उनके घर पर गोली चलाई थी। हालांकि, इस घटना में जान-माल की हानि नहीं हुई। घटना के बाद परिवार के साथ- साथ फैंस भी भाईजान के लिए परेशान नजर आए थे। हालांकि, महाराष्ट्र सरकार ने घटना के बाद पूरे खान को कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई। यहां तक कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, सलमान खान से मिलने उनके घर भी गए।

सिकंदर बनेंगे सलमान

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर ने हाल ही में ईद के मौके पर अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है। सलमान खान 2025 ईद पर फिल्म सिकंदर लेकर आ रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, एआर मुरुगदास सिकंदर को डायरेक्ट कर रहे हैं, जो आमिर खान की गजनी बनाने के लिए जाते हैं। इसके अलाव मुर्गदास साउथ के जाने-माने फिल्ममेकर हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *