Wednesday, May 1, 2024
बिहार

तस्कर बेखौफ… छापेमारी के दौरान 86 लीटर शराब जब्त, सात पर FIR; सभी धंधेबाज फरार

बगहा। पुलिस जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 86 लीटर शराब व दो बाइक को जब्त किया है। सभी धंधेबाज मौके से फरार हो गए। जिनकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, नदी थाने के द्वारा छापेमारी कर करीब 23 लीटर अंग्रेजी शराब व एक बाइक को जब्त किया गया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि वाहन जांच के दौरान नैनाहा ढ़ाला के पास पुलिस टीम को देख बाइक से शराब की खेप लेकर आ रहे धंधेबाज बाइक को छोड़ मौके से फरार हो गए।

धंधेबाज बाइक को छोड़ मौके से फरार

इसके बाद पुलिस ने बाइक की जांच की तो 127 एट पीएम की फ्रूटी पाई गई। जिसे जब्त करते हुए अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की गई। वहीं, सेमरा थाने के द्वारा महुआ के पास एक बाइक पर रखी 54 लीटर शराब जब्त की गई।

थानाध्यक्ष संपत्त कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान सूचना मिली थी कि उक्त गांव में चोरी छिपे शराब की खेप आने वाली है। जिसके बाद टीम के साथ छापेमारी की गई। जिसे देख धंधेबाज बाइक को छोड़ मौके से फरार हो गया।

विभिन्न जगहों पर हुई छापेमारी

जब पुलिस ने बाइक  की जांच की तो उस पर शराब की खेप बरामद हुई। इस संबंध में दो अज्ञात धंधेबाजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

पिपरासी पुलिस ने बहरी स्थान गांव में छापेमारी कर दस लीटर शराब बरामद की है। पुलिस टीम को चकमा दे तीन धंधेबाज घर छोड़ फरार हो गए। इस संबंध में केदार मल्लाह, रजली देवी व गणेश मल्लाह को नामजद किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *