Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चुनाव से पहले सपा को लगा एक और बड़ा झटका, इस नेता ने पत्नी समेत छोड़ा साथ……

 अमरोहा: सपा के कद्दावर नेत व पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व. चौधरी चंद्रपाल सिंह के बेटे सरजीत सिंह व उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू चौधरी ने रविवार को सपा का साथ छोड़ दिया है। वह 15 अप्रैल के रालोद की सदस्यता ग्रहण करेंगे। अभी तक यह परिवार जिले में सपा का अहम हिस्सा था।

वरिष्ठ नेताओं में रहे थे शुमार

गांव पपसरा निवासी पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व. चौधरी चंद्रपाल सिंह की गिनती पुराने समाजवादी तथा मुलायम सिंह यादव के करीबियों में होती थी। वह सांसद भी रहे तथा सपा में खासा दबदबा रहा था। पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए उनके बेटे चौधरी सरजीत सिंह भी सपा के वरिष्ठ नेताओं में शुमार रहे।

समर्थकों के साथ जयंत चौधरी से की मुलाकात

जबकि पुत्रवधु रेनू चौधरी सपा सरकार में जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं। रविवार को चौधरी सरजीत सिंह व रेनू चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ दिल्ली में रालोद मुखिया जयंत चौधरी से मुलाकात की। उसके बाद उन्होंने सपा का साथ छोडने की घोषणा की।

इस बारे में सरजीत सिंह ने कहा कि 15 अप्रैल को जयंत चौधरी उनके पैतृक गांव पपसरा में सुबह 11 बजे पहुंच रहे हैं। उस कार्यक्रम में इसकी विधिवत घोषणा की जाएगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी के जनपद के बड़े नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके परिवार के साथ समय समय पर विश्वासघात किया गया। हर स्तर पर उन्हें उपेक्षित किया गया। इसी कारण उन्होंने रालोद से जुड़ने का फैसला किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *