Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चुनाव से पहले चंदौली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, संयुक्त टीम ने 8 लाख 50 हजार की खेप पकड़ी, नंबर प्लेट बदलकर गैर प्रांत में ले जा रहे थे, 92 पेटी में हैं…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। एडीजी जोन पीयूष मोर्डिया व आईजी डा. ओपी सिंह व एसपी डा. अनिल कुमार ने आगामी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर, निर्वाचन आयोग द्वारा दिशा निर्देश के अनुपालन में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सदर कोतवाली व स्वाट/सर्विलांस की संयुक्त टीम ने जनपद मुख्यालय के विकास भवन नेशनल हाईवे चंदौली के पास से एक पिकअप से 92 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया। जो लगभग 828 लीटर है। पुलिस ने 8 लाख 50 हजार रुपये की अवैध शराब बरामद करते हुए दो तस्करों को भेजा।, दोनों तस्कर लखनऊ के निवासी है। वे शराब तस्कारी के लिए बिहार, हरियाना ले जा रहे थे।

रविवार की दोपहर सदर कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश राय ने बताया कि उच्चाधिकारियों से मिले निर्देश व चुनाव आयोग जारी दिशा निर्देश के अनुपालन के क्रम में सदर कोतवाली गगन राज सिंह व एफएसटी प्रभारी मजिस्ट्रेट पशु पतिनाथ के साथ स्वाट, सर्विलास टीम के प्रभारी हरी नारायण पटेल की संयुक्त टीम ने मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर विकास भवन के सामने नेशनल हाईवे पर घेराबंदी कर नंबर प्लेट बदलकर आ रही पिकअप के साथ दो तस्करों को धर दबोचा। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उनके पास 8 लाख 50 हजार रुपये की कीमत की 92 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुआ।

गिरफ्तार अभियुक्त सुधीर कुमार गौतम व सचिन रस्तोगी लखनऊ निवासी थी। इन्होंने वाहन से हाई सेक्योर्टी नंबर प्लेट बरामद किया। पकड़े गये तस्कर पुछताछ के दौरान बताया कि हरियाना से बिहार ले जा रहे थे। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया। पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि मुख्य सरगना कमलेश किशोर झांसी का निवासी है। चोरी का वाहन उपलब्ध कराया था। उसी के द्वारा शराब खरीद कर हरियाना से शराब को बिहार ले जा रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *