Thursday, May 2, 2024
Uncategorized

चकिया पैलेस में 5 को उड़ेंगा गुलाल, बरसाने की मस्ती में सराबोर होंगे स्वजातीय…..इस बार अ​खिल भारतीय मद्धे​शीय वैश्य सभा करेगा भब्य आयोजन …. का होली मिलन समारोह शुक्रवार को,, बरसाने और मसाने की होली के साथ होंगे वि​भिन्न…. राष्ट्रीय अध्यक्ष, 3 नगर पंचायतो के अध्यक्ष के साथ साथ विधायक व पूर्व विधायक रहेंगे मौजूद

चकिया, चंदौली। नगर के चकिया पैलेस में 5 अप्रैल को अखिल भारतीय मद्धेशीय वैश्य सभा का होली मिलन समारोह आयोजित होगा। हर बार की तरह इस बार भी भव्य बरसाने और मसाने की होली के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। समारोह शाम छह बजे से शुरू होने वाले समारोह में बड़ी संख्या में स्वजातीय बंधुओं का जमावड़ा लगेगा। उक्त जानकारी व्यापार नेता अजय मद्धेशिया ने दी।

 पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष ने बताया कि होली मिलन समारोह में हमारे अतिथि अखिल भारतीय मद्धेशीय वैश्य सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया, अखिल भारतीय कान्य कुंज मोदनवाल महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व ज्ञानपुर, भदोही चेयरमैन डॉ. घनश्याम दास गुप्ता के अलावा समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल, चंदौली के सैयदराजा की चेयरमैन रीता मद्धेशिया और मद्धेशीय वैश्य सभा के सोनभद्र जिलाध्यक्ष जेपी उर्फ प्रीतम गुप्ता होंगे। 

नगर अध्यक्ष रघुनायक मद्धेशिया ने बताया कि समारोह में चकिया विधायक कैलाश आचार्य, पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एड. और चकिया चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव की गरिमामय उपस्थिति भी रहेगी। बताया कि इस बार का होली मिलन समारोह काफी खास और आकर्षक होगा। समारोह में मद्धेशिया और मोदनवाल महासभा के सभी बंधु एक ही मंच पर होंगे। बताया कि होली मिलन समारोह के माध्यम से समाज की एकता का संदेश दिया जाएगा।

 बताया कि हमारे विशेष सहयोगियों में मां साउंड के सुनील मद्धेशिया, अजय उर्फ शिव जी और बाला जी होम डेकोरेट के अमरदीप उर्फ बाला जी होंगे। इसके अलावा एसके टाइल्स मार्बल्स के सत्येन्द्र मद्धेशिया का भी विशेष योगदान है। पूरे समारोह का संचालन रूद्राक्षी मद्धेशिया करेंगी। बताया कि संगठन के बलिस्टर राम गुप्ता, अजय उर्फ शिव जी, गनेश मद्धेशिया, रामनारायण मद्धेशिया, बलदाऊ मद्धेशिया, ज्ञानचंद मद्धेशिया, दिनेश मद्धेशिया, विकास आर्टिस्ट, रामेश्वर प्रसाद, अंकित कुमार, अजय कुमार, सत्येन्द्र व सुनील मद्धेशिया शामिल हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *