Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्यार चढ़ा परवानः घर से फरार युवक-युवती को पुलिस ने पकड़ा, परिजनों में हुई पंचायत, इस बात पर बनी सहमति…..

भदोही । गोपीगंज के औराई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक पड़ोस की युवती लेकर फरार हो गया। देर शाम पुलिस ने उन्हें गोपीगंज के खड़हट्टी मोहाल से पकड़ लिया और थाने ले आई। पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी। थाने पहुंचे परिजनों ने काफी देर तक चली पंचायत के बाद दोनों की शादी को रजामंद हुए। दोनों परिवारों की मौजूदगी में गोपीगंज के बाबा बड़े शिव धाम में प्रेमी जोड़े विवाह बंधन में बंधे।

औराई थाना छेत्र के नरऊर खेतलपुर निवासी संदीप कुमार पुत्र महेंद्र का एक युवती से आंखें चार हो गई। प्रेम परवान चढ़ा तो युवक युवती गुरुवार की रात घर से फरार हो गए। लेकिन देर रात गोपीगंज के खड़हट्टी मोहाल में डायल 112 की निगाह से नहीं बच पाए। पुलिस युवक-युवती को चौकी ले गई साथ ही परिजनों को सूचना दी।

शुक्रवार को दोनों पक्ष के लोग पुलिस चौकी पहुंच गए। जहां काफी देर तक चली पंचायत के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने विवाह की सहमति के साथ समझौता कर लिया। इसके बाद बड़े शिव मंदिर के प्रांगण में पहुंचकर युवक-युवती एक दूसरे के साथ फेरे लेकर एक दूजे के हो गए। इस दौरान चर्चित शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा रही।

इस दौरान मौजूद पारिजनों में राजेंद्र प्रसाद, जयप्रकाश, राकेश, राजेंद्र, राजकुमार, दिनेश, महेंद्र, भोला, जयशंकर, अशोक भारती समेत लोग मौजूद रहे। युवक-युवती को आशीर्वाद दिए। शादी को लेकर खूब चर्चाएं रही।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *