Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बीच सड़क पर टायर फटने से पलटी पिकअप, बिखरे संतरों के बीच शराब देख टूट पड़े लोग……

मऊ।  मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शम्मोपुर शमसाबाद गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को लखनऊ से बिहार जा रही पिकअप का टायर फटने से वह पलट गई। ऐसे में पिकअप में संतरे के बीच छिपाकर रखा अंग्रेजी शराब भी सड़क के बीचोबीच बिखर गई। इस बीच उधर से गुजर रहे लोग शराब के साथ संतरे पर टूट पड़े। लोग संतरे के साथ शराब बटोरने लगे। इस बीच सूचना मिलने पर मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के साथ रानीपुर पुलिस और यूपीडा का सुरक्षा दस्ता घटनास्थल पर पहुंची। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर जख्मी हालात में फरार हो गया।

यह है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर में बेहद तेज गती से एक पिकअप गाजीपुर की तरफ निकल रही थी। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शम्मोपुर शमसाबाद गांव के पास से गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के प्वाइंट 271.3 के पास पिकअप का पिछला पहिया पंचर हो गया, जिससे अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के बीचोबीच पलट गई।

वाहन के पलटने से कैरेट में रखे संतरे और उसके बीच छिपाकर रखी राजस्थान की रायल शराब भी सड़क के बीचोबीच बिखर गई। वहीं हादसे के बाद कई लोग संतरे के साथ शराब को भी उठा ले गए। वहीं हादसे की सूचना किसी ने यूपीडा सुरक्षा दस्ता के साथ पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाल धर्मेंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंचकर गाड़ी को जब्त कर थाने ले आई।

वहीं हादसे के बाद पिकअप चालक और परिचालक घायल अवस्था में ही फरार हो गए। इस बाबत एसओ धर्मेद्र सिंह का कहना है कि पिकअप से राजस्थान में प्रयोग की जाने वाली शराब की 475 पाउच को बरामद किया गया। यह शराब राजस्थान से बिहार तस्करी के लिए ले जाई जा रही थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *