Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्यार में धोखा: प्रेम विवाह के चार माह बाद सामने आई प्रेमिका की सच्चाई… प्रेमी हैरान, पहुंचा पुलिस के पास

पीलीभीत। पीलीभीत में खुद को अविवाहित बताकर महिला ने युवक से शादी कर ली। वह कुछ समय तक पत्नी बनकर युवक के साथ रही। इसके बाद जेवर व लाखों रुपये की नगदी लेकर अपने पहले पति के पास चली गई। युवक उसे लेने पहुंचा तो जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने कोर्ट के आदेश से विवाहिता, उसके पहले पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना सुनगढ़ी के गांव रूपपुर कृपा निवासी शैलेंद्र मोहन ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। पूरनपुर के मोहल्ला कायस्थान निवासी अंजली से फोन के जरिए बातचीत होने लगी। अंजली पहले से शादीशुदा थी, लेकिन उसने खुद को अविवाहित बताया। उसने युवक को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मिलने के लिए बुलाया। 13 मई 2023 को शहर के एक शॉपिंग मॉल के सामने दोनों की मुलाकात हुई। जहां युवती ने खुद को गोला का रहने वाला बताया।

जून 2023 में की थी शादी 
अंजली ने कहा कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। मां सौतेली है। जो किसी अन्य युवक से जबरन उसकी शादी कराना चाहती है। इसके बाद विवाहिता ने युवक से शादी की बात कही। युवक तैयार हो गया। 20 जून 2023 को दोनों ने संयुक्त वैवाहिक घोषणा पत्र पर आपसी सहमति से शादी कर ली। करीब चार माह तक साथ रहने के बाद एक नवंबर को करवा चौथ वाले दिन विवाहिता बिना बताए युवक के घर से एक लाख रुपये नगदी और करीब तीन लाख रुपये कीमत के जेवर चुरा कर पूरनपुर चली गई।
जब वह पूरनपुर पहुंचा, अंजली के शादीशुदा होने की जानकारी मिली। पूरनपुर में उसके पति मोहित, मां लक्ष्मी देवी, देवर अभिषेक सक्सेना से अपनी नगदी व जेवरात वापस मांगे। आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी। सुनगढ़ी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर अंजली, उसके पति मोहित कुमार, मां लक्ष्मी देवी और देवर अभिषेक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *