Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः कल होगी एक ही परिसर में 69 बेटियों की शादी, ब्लाक प्रमुख ने तैयारियों का लिया जायजा, दिया आदेश, नहीं रहनी चाहिए कोई कमी……

चकिया, चंदौली। मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना अंतर्गत हजारों बेटियों की शादी समय-समय पर समारोह आयोजित करके किया जाता है। इसी क्रम में स्थानीय विकास खंड के परिसर में कल यानि गुरुवार को बैदिक मंत्रोचार व निकाह के बीच 69 जोड़ों की शादी संपन्न होगा। जिसकी तैयारी जोरों शोरों पर है।

बुद्धवार को ब्लाक प्रमुख शंभू नाथ यादव ने तैयारियों का जायजा लिया। जायजा के दौरान उन्होंने सख्त निर्देश दिया कि शादी समारोह में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए। जो भी दिक्कते हैं उसे समय रहते पूरा कर लें। एडीओ समाज कल्याण अनुराग शुल्का को निर्देशित करते हुए कहा कि साफ सफाई व खाने पीने पर विशेष ध्यान दें। जायजा लेने के दौरान पूर्व में हुए बारिश के वजह से मिट्टी गिले होने पर कहा कि इसपर सुखी मिट्टी डाल दें। वहीं ब्लाक प्रमुख ने कहा कि हमारी सरकार सबको साथ लेकर चलने की काम करती है। भेद भाव नहीं करती है। आज निष्पक्षता से सभी तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही है।

आज गरीब बेटियों की शादी का जिम्मा सरकार खुद ले रही है। जिससे किचड़ न हो। इस दौरान रंग लाल मौर्या, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि संजय यादव, कमलेश मौर्या, प्रमोद, सूर्या, गुड्डू सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *