Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

वर्दी में गंदा काम, थानेदार ने महिला को किया वीडियो कॉल, न्यूड होकर करने लगा अश्लील हरकत, कहा. मेरे साथ सेक्स करोगी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क.

पुलिस की छवि अब लगातार धूमिल होती जा रही है। आए दिन अपने कारनामों के लिए खाकी सुर्खियां बटोरती है। ताजा मामला पीलीभीत में तैनात एक थानेदार का है। आरोप है कि उन्होंने एक महिला को वीडियो कॉल कर न्यूड हो गया। नंगे होकर वह अश्लील हरकत करने लगा। इसके बाद थानेदार ने कहा कि तुम मेरे साथ सेक्स करोगी।

35 वर्षीय महिला बरेली में रहती है। वो घबरा गई, उसने मना किया तो धमकी दी कि एक मिनट में जेल भिजवा दूंगा। पूरा मामला बरेली तक पहुंचने के बाद दारोगा के खिलाफ एफआईआर हुई है। पुलिस ने महिला का मोबाइल जब्त किया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

आरोपी ने झूठे मुकदमे में जेल भेजने की दी धमकी

महिला ने बताया कि मैं जॉब करती थी। लेकिन कुछ समय पहले ही जॉब छोड़ दी। 5 जून की शाम को मैं अपने घर पर थी। दोनों छोटे बच्चे खेलने गए थे। एक अज्ञात नंबर से कॉल आई, कॉल करने वाले ने कहा कि मैं राजेंद्र सिंह बोल रहा हूं। महिला ने कहा कि बोलिए जिसके बाद दूसरी बार आवाज आई कि मैं राजेंद्र सिरोही बोल रहा हूं। मैं यूपी पुलिस में हूं, जानती हो कौन होता है। उसके बाद आरोपी महिला को वर्दी का रौब दिखाने लगा। कहा कि एक मिनट में जेल भेज दूंगा, जो कह रहा हूं उसे ध्यान से सुनना। झूठे मुकदमे में लगाकर जेल भेज दूंगा।

न्यूड होकर करने लगा अश्लील हरकत

महिला ने पुलिस को बताया कि दोबारा दरोगा ने वीडियो कॉल की। वह उस समय वर्दी पहने हुए था। वर्दी पर कंधे पर दो स्टार दिख रहे थे। यानी वह दरोगा है। वीडियो कॉल पर आरोपी ने महिला को संबंध बनाने के लिए कहा, पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने महिला के सामने वीडियो कॉल पर ही वर्दी उतारी। महिला को धमकी दी कि यदि कॉल काटी या फोन रखा तो झूठे मुकदमे में जेल भेज दूंगा। महिला ने बताया कि वीडियो कॉल पर दरोगा ने पूरी वर्दी उतार दी। न्यूड होकर वह वीडियो कॉल करते हुए अश्लील हरकत करने लगा।

सभी लड़कियों के साथ ऐसे ही करता हूं

महिला ने बताया कि आरोपी ने यह भी धमकी दी कि मैं सभी लड़कियों के साथ ऐसे ही करता हूं। तुम फोन मत रखना। तुम्हे वीडियो कॉल पर सेक्स करना होगा। महिला ने यह सारे साक्ष्य अपने फोन में जुटाए। पीड़िता ने पूरे मामले में एसएसपी बरेली को अवगत कराया। एसएसपी बरेली प्रभाकर चौधरी ने पीड़िता से तहरीर देने के लिए कहा। साथ ही महिला की तहरीर पर बरेली के बारादरी थाने में आरोपी दरोगा राजेंद्र सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

पीलीभीत में तैनात है आरोपी

बरेली पुलिस ने जब मोबाइल नंबर और नाम से दरोगा की जांच की तो पता चला कि वह पीलीभीत जिले में तैनात है। पीलीभीत के घुंघचाई थाना प्रभारी बताकर महिला पर रौब भी झाड़ा।ं महिला ने बताया कि बारादरी पुलिस ने मेरा मोबाइल थाने में जमा करा लिया है। अब मेरे पास कोई भी साक्ष्य या मोबाइल नहीं है। मैं एसएसपी बरेली से शिकायत कर चुकी हूं। 6 जून को पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पीलीभीत में आरोपी को निलंबित कर दिया गया है। दरोगा राजेंद्र सिंह बरेली में तैनात रह चुका है।

यह बोले एसएसपी बरेली

एसएसपी बरेली प्रभाकर चौधरी ने बताया कि महिला बरेली की रहने वाली है। इसलिए यहां केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दरोगा पीलीभीत का रहने वाला है। पूरे मामले में पीलीभीत के एसपी को बताया दिया गया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *