Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बिना नंबर की कार से आए किडनैपर, Highschool की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण…..

रायबरेली : यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा देकर विद्यालय के ई-रिक्शा से वापस लौट रही कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा का दिन दहाड़े अपहरण होने की घटना से लोग दहशत में है। छात्र के परिवारजनों ने दो नामजद सहित चार लोगों पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

बिना नंबर की कार से आए थे युवक

बरगदहा के रहने वाले सुरजीत की बेटी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में कक्षा 10 की छात्रा है। गुरुवार को विद्यालय के ई रिक्शा से बोर्ड की परीक्षा देने जनता इंटर कॉलेज गई थी। परीक्षा के बाद वापस लौटते समय प्यारे पुर के समीप बिना नंबर की कार से आए चार युवकों ने छात्र का अपहरण कर लिया।

अचानक घटी घटना से क्षेत्र में लोग दहशत में है। बेटी के अपहरण की खबर मिलते ही परिवारजनों में की चीख पुकार मच गई। पिता ने हरचंदपुर थाने में दो नामजद सहित चार लोगों पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। दिनदहाड़े छात्र के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। ‌

छात्र के अपहरण की घटना की सूचना मिली है। पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करने की कार्रवाई जा रही है। छात्रा की बरामदगी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

प्रमोद कुमार, थाना अध्यक्ष हरचंदपुर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *