Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेश

मां ने दो बेटियों को गला घोंटकर मार डाला, बिस्तर में मिले दोनों के अकड़े हुए शव, खुद को भी किया लहूलुहान

लखनऊ,  पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रामपुर के स्वार कोतवाली के अगलगा का मझरा लच्छीवाला गांव में मां ने अपनी दो बेटियों रोशनी (10) और महक (5) की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद आत्महत्या का प्रयास किया। देवर ने बंद कमरे में भाभी और भतीजियों को जगाने के लिए आवाज दी तो हलचल न होने पर मामले का खुलासा हुआ।

खिड़की की जाली तोड़कर बच्चों के अकड़े हुए शव बिस्तर पर पड़े मिले। मां संतोष घायल अवस्था में बेसुध थी। उसके पेट पर धारदार हथियार के प्रहार हैं। घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे। कोतवाली क्षेत्र के लच्छीवाला गांव में बैंक से रिटायर्ड गार्ड अमर सिंह का परिवार रहता है।

उनके दो बेटे अरविंद (35) और अमित (30) हैं। तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। अरविंद उत्तराखंड के बाजपुर स्थित कोल्ड ड्रिंक निर्माता फैक्ट्ररी में काम करता है। छोटा बेटा अमित गांव में दुकान चलाता है। अरविंद रविवार की शाम रात की ड्यूटी करने के लिए चला गया था। घर में पत्नी संतोष (33) और दोनों बेटियां थीं। 

अरविंद के पिता अमर सिंह ने बताया कि देर रात भोजन करने के बाद बहू संतोष अपनी दोनों बेटियों के साथ कमरे में जाकर सो गई। सुबह पूरा परिवार जाग गया लेकिन अरविंद की पत्नी व उसके बच्चे नहीं उठे। अमित ने जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी कोई उत्तर नहीं मिला।

उसने कमरे की खिड़की और उसकी जाली तोड़कर अंदर देखा तो बच्चे बिस्तर पर पड़े और संतोष बेसुध थी। नजारा देख अमित की चीख निकल गई। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। कोतवाल संदीप त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। घायल संतोष को सीएचसी में भर्ती कराया गया 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *