Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

पति से अलग होने के बाद पहली बार दिखीं एशा देओल, पैपराजी ने पूछा हालचाल तो दिया ये जवाब

 नई दिल्ली। Esha Deol Sepretion: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी एशा देओल अपनी निजी जिंदगी को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने 12 साल बाद अपने पति और बिजनेसमैन भरत तख्तानी से अलग होने की खबर को कन्फर्म किया था। दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट शेयर किया था।

एशा देओल और भरत तख्तानी के अलग होने की खबर ने एक्ट्रेस के पिता का दिल पूरी तरह तोड़ दिया और उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि दोनों अपने फैसले पर एक बार फिर विचार करें।

अपने पति से अलग होने की खबरों के बीच अब हाल ही में एशा देओल को स्पॉट किया गया। फोटो लेते वक्त जब पैपराजी ने उनसे उनका हालचाल पूछा तो एशा देओल ने जवाब दिया।

पति से अलग होने के बाद एशा देओल का दिखा ये अंदाज

धूम एक्ट्रेस एशा देओल हाल ही में अपने पति से अलग होने के खबर सामने आने के बाद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह व्हाइट रंग की टीशर्ट के साथ जींस में कैजुअल लुक में बेहद ही खूबसूरत दिखीं। उनकी हैट और ओपन हेयर उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एशा देओल (Esha Deol) से जब पैप्स ने पोज करने के लिए बोला और उनसे उनका हालचाल पूछा तो एक्ट्रेस ने ग्रेसफुली उनकी बातों का जवाब दिया। एशा देओल से जब पैपराजी ने पूछा कि आप कैसे हो, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “मैं बिल्कुल ठीक हूं, आप लोग कैसे हो सब”।

एशा और भरत ने दिया था ज्वाइंट स्टेटमेंट

इसी महीने की शुरुआत में एशा देओल और भरत तख्तानी ने दिल्ली टाइम्स को एक ज्वाइंट इंटरव्यू दिया था। उन्होंने कहा था, “हमने म्यूचल अलग होने का निर्णय लिया है। इस बदलाव के बाद भी, हमारे दोनों बच्चे हमारी टॉप प्रायोरिटी हैं। हम गुजारिश करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट की जाए”।

आपको बता दें कि एशा देओल और भरत तख्तानी साल 2012 में नवंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों स्कूल फ्रेंड्स थे। उनकी पहली मुलाकात इंटर स्कूल कॉम्पिटिशन के दौरान हुई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *