Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पांच दिन पहले जिस आंगन में बजी थी शहनाई वहां पसरा मातम, दूल्हा बने युवक की मिली लाश; मचा कोहराम

मऊ। जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र के उसरी गांव में तालाब किनारे एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार को शव मिला। युवक की पहचान आजमगढ़ जिले के लारो गांव निवासी के रूप में हुई। मृतक की चार दिन पहले ही शादी हुई थी। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान तो नहीं मिले लेकिन उसके पास मिले गमछे से गला घोटने की कयास लगाई जा रही है।

यह है मामला
मृतक आजमगढ़ जिले के लारो गांव निवासी घनश्याम चौहान घोसी कोतवाली क्षेत्र के अमिला के चौहानपुर में अपने ससुराल में ही बीते कई सालों से रहता है। बीते 13 फरवरी को घनश्याम का बड़ा पुत्र लवकुश (24) का विवाह आजमगढ़ जिले के छतावारा गांव निवासी पायल के साथ हुई थी। शादी के दो दिन बाद से लवकुश दोहरीघाट थाना क्षेत्र के उसरी विश्वनाथपुर प्राथमिक विद्यालय के बगल मे बने नए मकान में पत्नी के साथ रह रहा था।

परिजनों ने बताया कि शनिवार की देर रात वह किसी के बुलाने पर घर के बाहर गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। वहीं रविवार की सुबह भी जब नहीं आया तो पायल ने अपनी सास अंबिका को फोन कर इसकी सूचना दी। कुछ देर बाद राहगीरों द्वारा उसरी में तालाब के पास एक युवक के शव मिलने की सूचना पर जब परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो उसकी शिनाख्त लवकुश के रूप में की।

घटना की जानकारी मिलने पर दोहरीघाट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना के संबंध में एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में है, पुलिस जांच में जुटी है, शीघ्र ही घटना का अनावरण कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *