Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

पिता के साथ पुत्र भी होंगे बीजेपी में शामिल? सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटाया इस पार्टी का नाम और लोगो

भोपाल। MP Politics मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है। पार्टी के दिग्गज नेता कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। इस बीच नकुलनाथ के एक्स हैंडल पार्टी का नाम और लोगो भी हट गया है।

नकुलनाथ ने बायो से कांग्रेस हटाया

छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) ने अपने तीनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम और एक्स के अपने बायो से कांग्रेस नाम हटा दिया है और उनके नाम के आगे सिर्फ छिंदवाड़ा सांसद लिखा है।

 

सोशल मीडिया पर कमलनाथ हो रहे ट्रेंड

कमलनाथ के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर भी कमलनाथ ट्रेंड कर रहा है, जिसमें कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, पिछले कई दिनों से जब कमल नाथ से उनके भाजपा में जाने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था।

सुमित्रा महाजन ने दिया था न्योता

पूर्व लोकसभा स्‍पीकर और पूर्व इंदौर सांसद सुमित्रा महाजन ने पिछले दिनों कमलनाथ को जय सियाराम के नारे के साथ कमलनाथ को भाजपा में आने का निमंत्रण दिया था। उन्होंने कहा था कि यदि विकास पसंद है तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

भाजपा बोली- उनका स्वागत है

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि अगर वो अपनी पार्टी से परेशान हैं तो उनका भाजपा में स्वागत है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी कमलनाथ और नकुलनाथ की फोटो के साथ जय श्री राम का नारा लिखा है।

दिग्विजय सिंह बोले- उनसे ये उम्मीद नहीं

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल रात मेरी कमलनाथ से बातचीत हुई है। वह छिंदवाड़ा में हैं और वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपना राजनीतिक करियर नेहरू-गांधी परिवार के साथ शुरू किया था। इसलिए उनके भाजपा में जाने की बात गलत है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *