Tuesday, May 7, 2024
बिहार

पढ़ा-लिखाकर पत्नी को बनाया BPSC टीचर, नौकरी लगते ही दो बच्चों की मां को याद आया पुराना प्यार; पत्नी ने कहा पति का घर में ही अवैध संबंध……

बिहार। मुंगेर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां एक रेलकर्मी ने अपनी पत्नी को पढाया.लिखाया। इसके बाद जब दो बच्चों की मां का बीपीएससी टीचर के लिए चयन हुआ तो उसने अपने पति और दोनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ शादी कर ली। महिला पर ये आरोप उसके पति ने लगाया है। जिले के बासदेवपुर सहायक थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले मनोज शर्मा ने बताया कि 15 साल पहले उनकी शादी मुंगेर जिले के संदलपुर के रहने वाले सुनील शर्मा की बेटी पूजा कुमारी के साथ शादी हुई थी।

शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा लेकिन इसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा। पति ने कहा कि पत्नी का एक युवक के साथ अवैध संबंध है। वह मुझे और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी। अब जब बीपीएससी टीचर के लिए उसका चयन हो गया तो उसने अपने प्रेमी के साथ शादी भी रचा ली। शिक्षका के बेटे ने भी मां की दूसरी शादी करने की बात कही है।

पत्नी ने कहा पति का घर में ही अवैध संबंध

पति ने कहा कि शिक्षिका बनने के बाद जहां उसने मुझे और बच्चों को छोड़कर दूसरी शादी कर ली अब वह मुझे झूठे मामले में फंसाने की भी कोशिश कर रही है। बता दें कि शिक्षिका ने कोर्ट में पति से तालाक के लिए आवेदन दिया है। इसके साथ ही वह मामले को लेकर महिला हेल्पलाइन सेंटर भी गई हैं। इधर महिला टीचर ने अपने पति पर अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। महिला टीचर ने कहा कि उसके पति का उसके घर में ही अवैध संबंध है। इस वजह से वह अपने पति के पास नहीं रहकर मायके में रह रही है। उसे अब अपने पति के साथ नहीं रहना है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *