Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पति ने पत्नी से पूछा कितना प्यार करती है, फिर ब्लेड से किया वार; कहा-तूने एक महीना पहले….

सिरसा। Haryana Crime News: हरियाणा के सिरसा (Sirsa Crime News) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी से पूछा कि तु मुझसे कितना प्यार करती है और फिर उस पर घातक हमला कर दिया। उसने अपनी पत्नी पर ब्लैड से वार किया। पहले पति ने पत्नी से पूछा कि तू मुझे कितना प्यार करती है, तो पत्नी ने जवाब दिया कि बहुत ज्यादा।

पत्नी से बेइज्जती का लिया बदला

पत्नी के बताने पर पति ने ब्लैड से वार (Husband attacked wife) करके कहा कि एक महीना पहले तूने मेरी पंचायत में बेइज्जती की थी। यह उसका नजीता है। पुलिस ने महिला पलकदीप कौर की शिकायत पर पति जगतार सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

बहुत ज्यादा प्यार करती हूं और फिर…

जानकारी अनुसार सरदूलगढ़ की रहने वाली पलकदीप कौर ने शिकायत में बताया कि उसकी शादी 25 फरवरी 2022 को सिरसा के अलीका वासी जगतार सिंह के साथ हुई थी। पति एक माह से मुसाहिबवाला गुरुद्वारा में पाठी का कार्य करता है। करीब चार दिन पहले वह अपने पति जगतार सिंह के पास अलीकां में आई। जगतार सिंह ने उसे कहा कि तुम मुझे कितना प्यार करती हो। मैने कहा कि बहुत ज्यादा करती हूं।

ब्लैड से हाथ पर किया वार

पति ने कहा कि मैं तेरे को चोट मारता हूं और देखता हूं कि तू चीं करती है। इसके बाद पति ने दाहिना हाथ पकड़कर उस पर ब्लैड से वार कर दिया। लेकिन मैनें चीं तक नहीं की। इसके बाद पति ने कहा कि एक माह पहले जो पंचायत हुई थी, उसमें तूने मेरी बेइज्जती की थी, यह उसका नतीजा है। पलकदीप ने बताया कि उसका और हमारा पहले भी आपस में झगड़ा होता रहता है। ब्लैड से मेरे कपड़े खून से भरे गए।

पति के खिलाफ मामला दर्ज

तब उसे चक्कर आने लगे। पति ने कहा कि अब पंखे पर लटक जा, मैने मना कर दिया। खून बिखरने पर पति ने उस जगह की सफाई करवा दी। मैने अपने पिता जी को बुलाया और वे मुझे अपने साथ ले गए और इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया। 27 दिसंबर को पंचायत बुलाई गई, लेकिन उसका पति पंचायत में नहीं आया। सदर पुलिस ने पलकदीप की शिकायत पर उसके पति जगतार सिंह के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *