Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः राइजिंग सन वर्ल्ड स्कूल द्वारा एजुकेशनल एक्टिविटी के तहत मिशन मानवता का उदय कार्यक्रम, चिकित्सालय में एडमिट मरीजों से मिल जाना हाल……स्वास्थ्य उपयोगी सामग्री के साथ फल वितरण…….

चकिया, चंदौली। राइजिंग सन वर्ल्ड स्कूल द्वारा एजुकेशनल एक्टिविटी के तहत मिशन मानवता का उदय कार्यक्रम के अंतर्गत स्कूल के मैनेजमेंट के द्वारा बच्चों को चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में एक अनूठी पहल करते हुए बच्चे चिकित्सालय में एडमिट मरीजों से मिले और उनका हाल चाल जाना।

इस अवसर पर स्कूल के एमडी. डायरेक्टर शाहिद अली ने मुख्य अतिथि सीओ चकिया आशुतोष तिवारी, स्कूल के डायरेक्टर परवीन वारसी ने वरिष्ठ समाजसेवी डा. परशुराम और स्कूल के चेयरमैन एमडी. शाह आलम ने वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी को अंगवस्त्र देकर उनका माल्यार्पण किया।

सम्मान प्रकिया के पश्चात् मुख्य अथिति और स्कूल के एमडी शाहिद अली, डायरेक्टर परवीन वारसी, चेयरमैन एमडी शाह आलम, प्रिंसिपल रितु खरवार ने चिकित्सा के लिए भर्ती मरीजों का कुशलता की जानकारी लेते हुए स्वास्थ्य उपयोगी सामग्री के साथ फल वितरण भी किये। इस अवसर पर स्कूल के वाईस प्रिन्सपल सहित शिक्षक भी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *