Thursday, May 16, 2024
बिहार

: पत्नी को खड़ा कर पति गया रिचार्ज कराने, आने पर वह गायब थी, अब हो गई अनहोनी

नवादाबिहार के नवादा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. सोमवार (25 दिसंबर) की शाम से गायब हुई एक महिला का अगले दिन मंगलवार (26 दिसंबर) की सुबह लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के खरीदी बीघा गांव के पास का है. महिला का शव बरामद होने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया.

मृतक बुजुर्ग महिला की पहचान गया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के जाहाना गांव निवासी रामदेव चौहान की 60 वर्षीय पत्नी पांचो देवी के रूप में की गई है. महिला के शरीर पर कई जगह दाग है. महिला की गला काटकर हत्या की गई है. मंगलवार की सुबह शव मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

…लौटकर आया तो नहीं थी पत्नी

हालांकि इस घटना के पीछे हैरान करने वाली बात सामने आई है. मृतक महिला के पति रामदेव चौहान ने कहा कि सोमवार की शाम अपनी पत्नी को ससुराल लेकर आ रहे थे. रास्ते में पत्नी को खड़ा कर वह मोबाइल रिचार्ज कराने चले गए. लौटकर आए तो देखा कि उनकी पत्नी नहीं है. उन्होंने काफी खोजबीन की लेकिन वह कहीं नहीं मिली. मंगलवार को उनकी पत्नी का शव मिला.

जल्द होगा मामला का खुलासा

इस मामले पर सदर डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि एक महिला का शव बरामद किया गया है. गर्दन को काटा गया है. मृतक बुजुर्ग महिला लगभग 60 वर्ष की थी. वह अपने पति के साथ ससुराल रामपुर गांव आ रही थी. इस दौरान पति मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए चला गया. आने के बाद पत्नी गायब थी. पति ने खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. मंगलवार को महिला का शव खरीदी बीघा के बधार से बरामद किया गया है. पुलिस पूरे मामला की जांच कर रही है. जल्द इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *