Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लूट का माल बरामद करने गई पुलिस पर फायरिंग, मुठभेड़ में लुटेरा और सिपाही हुए घायल

कानपुर देहात में पुलिस और एक लुटेरे के बीच रात को मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में पुलिस टीम का एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से लुटेरा भी घायल हो गया. बचाव में पुलिस ने लुटेरे के पैर में गोली मारी. पुलिस ने घायल सिपाही और घायल लुटेरा दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र में देर रात की है. बता दें कि बीते दिन एक महिला को सरेआम चाकू मारकर लूट लिया गया था.

गोली लगने से लुटेरा और सिपाही घायल

लुटेरे महिला से चार हजार रुपए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे. पुलिस मुकदमा दर्ज तफ्तीश में जुटी हुई थी. जांच के दौरान पुलिस ने अक्षय नामक लुटेरे की गिरफ्तारी दिल्ली से की. लकी को गिरफ्तार पुलिस ने राजपुर से किया. अक्षय की निशानदेही पर पुलिस लूट का मामला बरामद करने झाड़ियों में पहुंची. झाड़ियों में रखे बैग निकालकर अक्षय ने तमंचा से पुलिस पर फायरिंग कर दी. अचानक हुई फायरिंग से पुलिस की टीम में हड़कंप मच गया.

माल बरामदगी के लिए पहुंची थी पुलिस

एक गोली सिपाही को लगी. जवाबी फायरिंग में लुटेरा भी घायल हो गया. पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. क्षेत्राधिकारी प्रिया सिंह ने बताया कि सिकन्दरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने लूट की सूचना दी थी. उसने बताया था कि बाइक पर सवार दो अज्ञात युवकों ने चाकू मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. महिला ने नकदी और मोबाइल छिने जाने की बात बताई थी.

पुलिस तत्काल मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर रही थी. माल बरामदगी के दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. घटना में एक सिपाही गायल हुआ. क्रॉस फायरिंग में लुटेरे अक्षय भी गोली लगने से घायल हो गया. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *