Saturday, May 4, 2024
बिहार

एक बच्चे की मां प्रेमी के साथ फरार, भाई ने खदेड़ा तो बाइक और प्रेमिका को छोड़कर लवर हुआ रफूचक्कर

 पारू (मुजफ्फरपुर)। मुजफ्फरपुर जिले में एक बच्चे की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। भागने की सूचना पर भाई ने जब पीछा किया तो प्रेमी अपनी प्रेमिका और बाइक दोनों छोड़कर देवरिया चौक से फरार हो गया। प्रेमिका के भाई ने सकूशल अपने बहन और बाइक को साथ लेकर वापस लौट गया।

जानकारी के मुताबिक पूर्वी चम्पारण जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से एक बच्चे की मां अपने प्रेमी के साथ बाइक से भाग निकली। इसकी जानकारी किसी ने उसके भाई को दी। भाई भी अपनी वाइक से दोनों की पीछा करने लगा। इस दौरान जब देवरिया पहुंचा, तो प्रेमी की नजर उसके भाई पर पड़ी।

भाई ने लगाई फटकार

इसके बाद देखते ही प्रेमी अपनी प्रेमिका और बाइक दोनों को वहीं छोड़कर फरार हो गया। भाई की नजर बहन पड़ी तो डांट-फटकार कर अपने साथ लेकर चला गया और साथ आए दूसरे लोग बाइक लेकर चले गए।

जानकारी के मुताबिक, दो साल पूर्व बहन की शादी की थी, शादी के बाद से ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला चलने लगा था। इसके बाद दोनो ने घर से भाग जाने का फैसला कर लिया था।

सड़क दुर्घटना में युवक जख्मी, रेफर

बगहा में रविवार रात्रि में भेड़िहारी के पास एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक चालक को ठोकर मार कर जख्मी करके मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया।

इलाज के बाद सिर पर गंभीर चोट को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया। जख्मी युवक भेड़िहारी निवासी बाबूलाल देवनाथ के पुत्र इंद्रजीत देवनाथ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *