Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेश

छात्र की गोली मारकर हत्या, साइकिल से आए दो लड़कों ने सीने में मारी गोली

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली जिले के भमोरा क्षेत्र में भाई के साथ बाइक से घर का सामान लेने बाजार जा रहे हाईस्कूल के छात्र सूर्यांश की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो हत्यारोपी साइकिल पर आए और उसे गोली मार दी। बाद में इनमें से एक खुद ही थाने पहुंच गया। एसएसपी और एसपी देहात ने मुआयना किया, घटना की प्राथमिक वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

घिलौरा गांव निवासी 17 वर्षीय सूर्यांश उर्फ छोटू पुत्र ओमवीर रविवार दोपहर ढाई बजे अपने छोटे भाई नितिन के साथ घर से बाइक लेकर बल्लिया पेट्रोल पंप पर गया था। यहां उसने बाइक में पेट्रोल डलवाया। वहां से यह लोग घर का सामान लेने बाजार की ओर जा रहे थे। बाइक सूर्यांश चला रहा था। 

साइकिल पर सवार थे दोनों आरोपी 
रास्ते में साइकिल सवार दो लड़के मिले, जिनमें से एक ने सूर्यांश को सामने से गोली मार दी। 315 बोर के तमंचे से चली गोली सूर्यांश के सीने में धंसी और वह चीखकर गिर पड़ा। बाइक गिरने से नितिन भी घायल हुआ। बदहवास नितिन चीखता रह गया और साइक सवार दोनों आरोपी फरार हो गए।

नितिन ने मोबाइल निकालकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। दिनदहाड़े सड़क पर छात्र को गोली मारने की खबर फैलते ही मौके पर भीड़ जुट गई। कुछ देर में ही पहुंची पुलिस ने सूर्यांश को जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। 

मृतक के भाई से जुटाई जानकारी 
सूचना पर एसएसपी घुलेस सुशील चंद्रभान व एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस ने नितिन से वारदात को लेकर पूछताछ की। नितिन ने बताया कि साइकिल पर गांव निवासी रुद्रप्रताप उर्फ देव और नीरज थे। गोली रुद्र ने चलाई थी। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई।

इस बीच पता लगा कि रुद्र भमोरा थाने ही पहुंच गया है। एसपी देहात ने उससे बंद कमरे में पूछताछ की। बारह साल पहले घिलौरा गांव में हुए तिहरे हत्याकांड से जुड़ी रंजिश बताई जा रही है। दोनों पक्षों में तनातनी बनी हुई थी। एसएसपी ने बताया कि तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई की जा रही है। जल्दी ही हकीकत सामने आ जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *