Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

छह बेटियों का बाप बना दूल्हा, 65 साल के बुजुर्ग ने 23 साल की लड़की के साथ रचाई शादी, बताई यह दिलचस्प वजह……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अयोध्या। विकास खंड मवई के मां कामाख्या धाम मंदिर में रविवार को एक बुजुर्ग ने युवती के साथ शादी रचाई। बुजुर्ग पहले से छह लड़कियों का पिता है। उसका कहना है कि पत्नी के मौत के बाद अकेलापन दूर करने के लिए उसने यह शादी रचाई।

बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के जमीन हुसैना बाद पूरे चौधरी गांव के निवासी बुजुर्ग नकछेद यादव 65 वर्ष ने रविवार को सिद्धपीठ मां कामाख्या देवी मंदिर में अपने से 42 साल छोटी युवती नंदनी यादव 23 वर्ष के साथ रविवार को सात फेरे लिए।

नकछेद यादव के पहले से ही छह पुत्रियां है, जिनका विवाह हो चुका है। सभी अपने ससुराल में अपने पति व बच्चों के संग खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं। शादी के मौके पर दोनों पक्ष के लोग मौजूद थी, विवाह में लड़की व उसके घरवालों की रजामंदी भी बताई जा रही है।

बुजुर्ग ने अपनी दूसरी शादी में जमकर डांस किया। यह युवती रांची की बताई जा रही है। वृद्ध ने बताया कि उसकी छह बेटियां हैं और उनकी शादी हो चुकी है। सभी ससुराल में हैं। पत्नी की मौत के बाद वह काफी अकेलापन महसूस कर रहा था इसलिए उसने दूसरी शादी की है।

वायरल वीडियो में वृद्ध अपनी शादी की पगड़ी बांधे हुए जमकर नाच रहा है। रविवार को वृद्ध द्वारा अपने घर पर प्रीति भोज भी आयोजित किया गया। सोशल मीडिया पर वृद्ध की यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *