Wednesday, May 8, 2024
नई दिल्ली

जेल में बंद भाजपा नेता ने सेवानिवृत इंजीनियर से मांगी 50 लाख की रंगदारी, पहले डाक्टर से मांगी थी चौथ…..

मुरादाबाद। आइएमए के पूर्व अध्यक्ष डा. बीपीएस लोचब से रंगदारी लेने के आरोप में जेल में बंद भाजपा जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र चौधरी एक और मामले में फंस गया है। मेडा के सेवानिवृत्त इंजीनियर वेदप्रकाश वर्मा ने उन समेत छह लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने और मकान पर कब्जा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मेरठ के पल्लवपुरम निवासी वेदप्रकाश वर्मा ने रिपोर्ट में कहा है कि वह मेडा से अवर अभियंता पद से सेवानिवृत्त हैं। वह मुरादाबाद विकास प्राधिकरण में भी तैनाती रहे है। इसी दौरान मुरादाबाद में एक मकान बनाया था। वर्ष.2012 में मकान का एक कमरा छात्र अनूप सिंह ने दो माह को किराये पर लिया था।

2013 में उनका मेरठ स्थानांतरण हो गया। अनूप सिंह व अन्य आरोपितों ने ताला तोड़कर मकान पर कब्जा कर लिया। 22 सितंबर, 2017 को कोर्ट ने उनके ;वेदप्रकाश वर्मा पक्ष में निर्णय सुनाया।

भाजपा नेता गजेंद्र चौधरी ने मकान में अपने नाम से टोरंट गैस का कनेक्शन ले लिया। उन्होंने विरोध किया तो गजेंद्र ने साथियों संग मिलकर मारपीट कर कनपटी पर तमंचा लगाकर 50 लाख रुपये रंगदारी मकान खाली करने की मांगी। डर की वजह से उन्होंने शिकायत नहीं की।

सेवानिवृत्त अवर अभियंता एसएसपी एसएसपी हेमराज मीना से मिले। उन्होंने रिपोर्ट कराई। एसओ सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि गजेंद्र चौधरी व उसके साथियों के खिलाफ कब्जा और रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *