Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

चंद रुपयों के लिए भाई ने उजाड़ दी बहन की मांग, पहले शराब पिलाई, फिर ईंट से कुचलकर की जीजा की हत्या……

बाहरी दिल्ली। नांगलोई थाना क्षेत्र में एक युवक ने ईंट से कुचलकर अपने जीजा की हत्या कर दी। उधार के 1500 रुपये ना लौटाने पर युवक ने पहले अपने जीजा को शराब पिलाई। फिर वारदात अंजाम को देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान मुंडका के स्वर्ण पार्क निवासी 38 वर्षीय महेंद्र उर्फ भोलू के तौर पर हुई है। निशानदेही पर खून से सने कपड़े और हत्या में इस्तेमाल टूटी हुई ईंट बरामद की है।

कैरा के नरेश के रूप में हुई मृतक की पहचान

बाहरी जिला पुलिस आयुक्त जिम्मी चिरम ने बताया कि शनिवर दोपहर करीब डेढ़ बजे पुलिस को स्वर्ण पार्क में एक युवक की हत्या की सूचना मिली। मौके पर पुलिस ने पाया कि एक कमरे में युवक का शव पड़ा हुआ था। मृतक की पहचान बरेली के कैरा गांव निवासी 40 वर्षीय नरेश के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।

पता चला कि मृतक नरेश इलाके में कूड़ा बीनने का काम करता था। मृतक को घटना से पहले आखिरी बार उसके एक दोस्त ने महेंद्र उर्फ भोला के साथ देखा था। महेंद्र उर्फ भोला की तलाश की गई तो पता चला कि वह फरार है। उसके घर पर छापेमारी की लेकिन नहीं मिला। पुलिस ने करीब 100 से अधिक कैमरों की जांच कर आरोपी के रूट का पता लगाया।

बार.बार कहने के बावजूद नहीं लौटा रहा था रुपये

पुलिस ने इस आधार पर रविवार को आरोपी को गणपति धर्म कांटा मुंडका के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक उसकी सगी चचेरी बहन का पति था। मृतक ने उससे 15 सौ रुपये उधार लिए थे। बार.बार मांगने के बावजूद वह पैसे वापस नहीं कर रहा था। इसलिए उसने बहनोई की हत्या की साजिश रची।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *