Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

पत्नी ने जेल वार्डर पति का अश्लील वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर मांगी फिरौती……..

कानपुर देहात निवासी एक शख्स सीतापुर में कारागार विभाग में जेल वार्डर है। वर्तमान में कल्याणपुर में किराये में रहता है। आरोप है कि मूल रूप से रसूलाबाद के एक गांव की रहने वाली युवती ने उसे फेसबुक के जरिये प्रेमजाल में फंसाया और फिर दोनों ने आर्य समाज पद्धति से शादी कर ली।

शादी की कुछ दिन बाद ही पत्नी ने उसका अश्लील वीडियो और फोटो बना लिया और 10 लाख रुपये व एक मकान दिलवाने की मांग करने लगी। ऐसा न करने पर वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगी। पति का आरोप है कि उसने पहले भी दो शादियां कीं और ऐसे ही लोगों से पैसे वसूले हैं। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर पत्नी व तीन.चार अन्य लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है।

सर! पति अश्लील वीडियो दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाता है
वहीं, हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र की रहने वाली महिला ने गुरुवार दोपहर पुलिस ऑफिस में पति पर अश्लील वीडियो दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि दहेज कम दे पाने के कारण पति व ससुरालीजन शुरू से उसे पताड़ित कर रहे हैं।

जलाकर मार डालने की धमकी दी

वह इस बात का लगातार विरोध करती रही जिस पर वह मारपीट कर जाने से मारने की धमकी देता रहा। बताया कि 11 फरवरी 2022 को उसको बेटे को जन्म देने के बाद पति लगातार अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। धक्का देकर घर से निकाल दिया। आरोप है कि आरोपियों ने उससे लौटने पर जलाकर मार डालने की धमकी दी है। पीड़िता का आरोप है कि वह पिछले दो महीने से बिना बच्चे के दर.दर न्याय के लिए चक्कर काट रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *