Sunday, May 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में हुआ हादसा…….. बच्चा सहित 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत ,, उड़े परखच्चे….. पहुंची पुलिस…..4 लोग गम्भीर रूप से हुए घायल

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

जनपद में आज अलसुबह झांसी के समीप नेशनल हाइवे पर ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर की इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी।सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी को पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी समीप नेशनल हाईवे पर शुक्रवार की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां कार ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी।इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई,जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।जिन्हें जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई में जुटी है। वहीं मृतक पुत्र, साला बताए जाते हैं। वहीं परिजनों को जानकारी होते ही कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की अलसुबह झांसी के समीप नेशनल हाइवे पर ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर की इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी।सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी को पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला अस्पताल पहुँचाया।

 

वहीं तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।मृतकों में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। राजकिशोर सिंह (35 वर्ष) व आरुष सिंह (5 वर्ष) पिता पुत्र है। जबकि शैलेश पटेल (22 वर्ष) साले व मृतक आरूष मामा बताया जाता है। जबकि चार अन्य लोग शारदा (45 वर्ष), राधिका (65 वर्ष), रुचि (16 वर्ष), खुशबू (17 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायल शारदा की हालत गंभीर बताई जाती है।

इसके अलावा चालक व एक महिला बाल बाल बच गई। कार में सवार सभी लोग बिहार के रोहतास जिले के निवासी है।कार चालक दीपक कुमार पटेल ने बताया कि बिहार के रोहतास जिले से कार सवार सभी लोगों को लेकर विंध्याचल देवी दर्शन के लिए जा रहा था. तभी अचानक नींद आ गई। जिसके चलते यह हादसा हुआ।इस बाबत सदर इंस्पेक्टर राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो।सभी को इलाज के वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *