Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

भाजपा को झटका, सपा में शामिल हुए प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व पूर्व विधायक…….सपा मुखिया अखिलेश व प्रदेश अध्यक्ष के मौजूदगी में थामा साइकिल का दामन

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व बलिया से पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह अपने साथियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राम इकबाल को पार्टी की सदस्यता दिलाई। राम इकबाल सिंह भाजपा सरकार की नीतियों को लेकर सवाल उठाते रहे हैं।

राम इकबाल के सपा में शामिल होने की जानकारी पार्टी की तरफ से ट्वीट कर दी गई। ट्वीट में कहा गया कि सपा का बढ़ता कारवां, राष्ट्रीय अध्यक्ष (अखिलेश यादव) के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बलिया के चिलकहर विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह अपने साथियों के साथ सपा में शामिल। आपका हार्दिक स्वागत और अभिनंदन।

राम इकबाल के सपा में जाने से बलिया जिले में भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। राम इकबाल सिंह पिछले कुछ समय से लगातार अपनी ही सरकार के खिलाफ में बयान देकर इसके संदेश पहली ही दे चुके थे।

वर्ष 2002 में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रामइकबाल सिंह चिलकहर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे। बाद में ये सीट परिसीमन में खत्म हो गई। इसका कुछ हिस्सा रसड़ा और कुछ हिस्सा बेल्थरारोड विधानसभा में चला गया। इसके बाद पार्टी में हाशिए पर आए पूर्व विधायक काफी दिनों से अपने लिए राजनीतिक जमीन तलाश रहे थे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *