Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

72 घंटे के अंदर शूटर सहित पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सीओ प्रदीप सिंह की टीम से भाग नहीं सका…..एसपी ने नगद इनाम का किया घोषणा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। बीते 29 नवंबर को बिसहार पहाड़ी पर ग्राम मगरदहा निवासी रामआसरे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसपर एसपी ने घटना मंे जुड़े लोगों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। जिसपर पुलिस क्षेत्राधिकारी घोरावल प्रदीप सिंह चंदेल के निर्देशन में स्वाट/एसओजी/सर्विलांस टीम के साथ-साथ थानाध्यक्ष करमा प्रदीप सिंह की संयुक्त टीम को मुखबीर ने सूचना दिया कि हत्या कांड से संबंधित अभियुक्त बिसहार गांव में मौजूद हैं और वे वहां से भागने के फिराक में लगे हुए हैं। सूचना पर त्वरित कार्यवाई करते हुए पौने 12 बजे निहाल, हीरा लाल, राजेन्द्र निवासी मंगरहा को निहाल के घर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 01 अदद मोटर साईकिल, रिवाल्वर, दो अदद जिन्दा करतूस व एक अदद खोख कारतूस बरामद किया।

90
क्या प्रियंका गांधी के धुआंधार प्रचार से कांग्रेस आगामी विधान सभा चुनाव में सरकार बना पायेंगी

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि रामाश्रय हत्याकांड का पुलिस टीम ने दिनरात एक कर पर्दाफांस किया। पुलिस ने कुल पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक ने अज्ञात हत्या के संगीन अपराध के त्वरित व सफल पर्दाफांस करने पर पुलिस टीम को नगद इनाम की घोषणा की।

बताया गया कि मृतक से जमीन का पुराना विवाद चल रहा था। जिसको लेकर हत्या की साजिश रची। पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि इस काम के लिए बिसहार गांव के प्रिंस कुमार उर्फ सोनू व विमलेश की हत्या करने के लिए एक लाख की सुपारी दी गई थी। वहीं पेशकी के तौर पर 10 हजार रुपया दिया गया था। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। टीम में साजिद सिद्धीकी प्रभारी एसओजी, प्रदीप सिंह थाना प्रभारी करमा, उ0नि0 सुश्री सरोजमा सिंह प्रभारी सर्विलांस सेल, उ0नि0 अमित त्रिपाठी प्रभारी स्वाट टीम मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *