Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

लापता युवक का नहीं चला पता, पिता के तहरीर पर पुलिस नहीं दर्ज की रिपोर्ट, मां ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। पन्नूगंज थाना अंतर्गत रामगढ़ कस्बा निवासी नमन केशरी उर्फ कल्लू 16 वर्ष बीते 6 नवंबर को घर से लापता है। पिता सिनोद केशरी द्वारा पन्नूगंज थाना में तहरीर दिए जाने के 2 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक पुलिस युवक की गुमशुदगी तक का रिपोर्ट दर्ज नहीं कर पाई। जिससे बालक के गायब होने पर परिजन काफी परेशान है।

बता दें कि 6 नवंबर को दिन में सिनोद केशरी अपने दुकान पर चले गए थे वही उनकी पत्नी मनोरमा देवी भैया दूज के लिए अन्नकूट के लिए कस्बे के पूजन समारोह में गई थी। उस वक्त नमन घर पर रहा। अन्नकूट पूजा से लौटकर दोपहर 1 बजे मनोरमा देवी जब घर आई तो देखा तो पुत्र नमन घर में नहीं था। मोहल्ले में आसपास पता किया मगर उसका कहीं पता नहीं चला। रात तक जब वह घर लौट कर नहीं आया तो परिजनों को चिंता होने लगी और उसकी खोजबीन रिश्तेदारी नातेदारी तक हुई।

मगर कहीं पता नहीं चल पाया दूसरे दिन 7 नवंबर को पिता सिनोद केशरी पन्नूगंज थाना में जाकर पुलिस को पूरी कहानी बतायी और लिखित तहरीर दिया। मगर 2 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक गुमशुदगी तक का रिपोर्ट दर्ज नहीं कर पाई ना तो गायब नमन की खोजबीन में कोई सक्रियता दिखाई। जिससे परेशान मां मनोरमा देवी ने गायब पुत्र की खोजबीन हेतु पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। वही पन्नूगंज थानाध्यक्ष का कहना है कि गायब नमन के पिता सिनोद केशरी के तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही उसकी खोजबीन कर ली जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *