Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर हत्या की कोशिश, अस्‍पताल में भर्ती……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में दरिंदगी की एक और वारदात ने झकझोरकर रख दिया। घर से सामान लेने गई युवती के साथ मोहल्ले के ही युवक ने साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि विरोध करने पर हत्या का प्रयास किया। स्वजन ने उसको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के ऊपर भी तहरीर बदलवाने का आरोप लगाया गया है। हालांकि जांच की जा रही है।

बहलाकर अपने साथ ले गया

खरखौदा थाना क्षेत्र निवासी युवती शुक्रवार शाम सामान लेने के लिए जा रही थीए तभी मोहल्ले का एक युवक बहला.फुसला कर अपने साथ ले गया और साथियों के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि विरोध करने पर उसके सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने उसे हापूड रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह बेहोश है। स्वजन ने बताया कि युवती के सिर में 36 टांके आए हैं।

पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप

स्वजन का कहना है कि युवती के साथ गलत काम हुआ है। बावजूद इसके पुलिस ने दुष्कर्म की तहरीर बदलवा दी और हादसे में उसके घायल होने की तहरीर ली है। उधर थाना प्रभारी का कहना है कि युवती मोहल्ले के ही युवक के साथ बाइक पर जा रही थी। गिरने की वजह से वह घायल हो गई है। युवक ने ही युवती के स्वजन को जानकारी दी थी। होश में आने के बाद उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सामूहिक दुष्कर्म जैसी कोई बात नहीं है। तहरीर बदलवाने का आरोप भी गलत है। निष्पक्ष कार्रवाई की जा रही है।

दुष्‍कर्म में समझौते के नाम पर पांच लाख ठगे

मेरठ में ही एक अन्‍य प्रकरण में दुष्कर्म के मामले में समझौता कराने के नाम पर पड़ोसी ने पांच लाख रुपये ठग लिए। जमानत से छूटने पर जब आरोपित से रुपये मांगे तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पथराव से अफरा.तफरी मच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में ले लिया। नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता का पति दुबई में नौकरी करता था। आरोप है कि दो साल पहले जब पति दुबई में थाए तब ससुर ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया था। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद पड़ोसी ने दोनों पक्षों से समझौता कराने के लिए कहा तो बात पांच लाख रुपये में तय हो गई। बावजूद इसके ससुर को पुलिस ने जेल भेज दिया था। कुछ समय पहले ससुर जमानत पर छूटा और पड़ोसी से रुपये मांगे तो उसने आज.कल देने की बात कही।थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। कई लोग हिरासत में है। कार्रवाई की जा रही है। पथराव की बात गलत है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *