Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

मंच के पास लटकी मिली युवक की लाश, एक हाथ काटकर बैरिकेड से लटकाया…….मची सनसनी…. पहुंची पुलिस

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज
किसानों के बड़े आंदोलनस्थलों में से एक सिंघु बॉर्डर पर किसानों के मंच के पास शुक्रवार को एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, उसका एक हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटका दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सिंघु बॉर्डर पर कुंडली एरिया में कथित तौर पर निहंगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद मृतक का एक हाथ भी काट दिया गया। युवक की बेरहमी से हत्या की घटना से सनसनी फैल गई है।
ज्ञात हो कि युवक की लाश मिलने के बाद सिंघु बॉर्डर पर जमकर हंगामा शुरू हो गया। मृतक शख्स की उम्र 35 के आसपास बताई जा रही है। युवक के शरीर पर धारदार हथियार के निशाने होने की भी बात कही जा रही है। भारी हंगामे के बीच पुलिस ने उस लाश को नीचे उतारा और सिविल अस्पताल लेकर गई।

सोनीपत पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि सिंघू-कुंडली सीमा पर किसानों के विरोध स्थल के मुख्य मंच के पास एक अज्ञात व्यक्ति का हाथ कटा हुआ था और उसका शव लटका हुआ था। उन्होंने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया था। वरिष्ठ अधिकारी साइट पर पहुंच गए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *