Friday, April 26, 2024
नई दिल्ली

अमित शाह ने इसको दी चेतावनी, कहा हद में रहे, नहीं तो पीछे नहीं हटेगा …..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। गोवा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पांच साल पहले भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक ने दुनिया को कड़ा संदेश दिया कि कोई भी इसकी सीमाओं में हस्तक्षेप नहीं कर सकता है। उन्होंने कश्मीर में हाल के दिनों आतंकी गतिविधियों को लेकर एक बार फिर पाकिस्तान पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पाक कश्मीर के मामले में किसी प्रकार दखलअंदाजी करने की गलती न करे। वो अपने हद में रहे। अगर पाकिस्तान ने अपनी सीमाएं लांघी तो भारत एक और सर्जिकल स्ट्राइक करने से पीछे नहीं हटेगा।

देश की सीमाओं पर हमला बर्दाश्त नहीं

अमित शाह ने दक्षिण गोवा के धारबांदोड़ा में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी। इसके बाद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि देश की सीमाओं पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सीमाओं पर हमला किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं

अमित शाह ने गुरुवार को दक्षिण गोवा के धारबांदोड़ा में फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी। इसके बाद लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं पर हमला किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने जब पुंछ में हमला किया तो पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने दुनिया को बता दिया कि हमारी सीमाओं से छेड़छाड़ करना इतना आसान नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी और तत्कालीन रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में पहली बार भारत ने अपनी सीमाओं की सुरक्षा और सम्मान साबित किया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *