Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

नौकरी दिलाने के नाम पर छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर रहा ब्‍लैकमेल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर पीडि़ता ने मेरठ में एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है।

एक्सपोर्ट का कारोबार बताया था

मुजफ्फरनगर निवासी युवती मेरठ के एक विवि में पढ़ती है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात मुंडाली थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुई। उसने अपना एक्सपोर्ट का कारोबार बताते हुए झांसे में ले लिया। अपनी फर्म में नौकरी लगवाने के नाम पर उसे मेडिकल क्षेत्र के एक होटल में बुलाया और कोल्ड ड्रिक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेसुध हो गई। आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया।

पुलिस में की शिकायत

उसे अपने साथ मीटिंग के नाम पर शहर से बाहर भी ले गया। आरोप है कि अब वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर रहा है। उसने थाना पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसकी जानकारी पर आरोपित ने धमकी देनी शुरू कर दी। शुक्रवार को पीडि़ता एसएसपी कार्यालय पहुंची और शिकायत की।

दिन निकलते ही युवती से मोबाइल लूटा

मेरठ में अपराध की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। स्कूटी सवार बदमाश लगातार लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार सुबह काम पर जा रही युवती से बदमाश ने मोबाइल लूट लिया। एक पेट्रोल पंप की फुटेज में आरोपित कैद हो गया। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात उसने सदर क्षेत्र में वारदात की थी। लालकुर्ती थाना क्षेत्र में स्थित कोठी नंबर 62 में पायल रहती है। वह शास्त्रीनगर स्थित एक पार्लर में काम करती है। शुक्रवार सुबह वह काम पर जा रही थी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *