Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

नशीला पदार्थ बेचने का विरोध करने पर खूनी संघर्ष, पथराव और तोड़फोड़, तीन घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में रविवार को नशीला पदार्थ बेचने के विरोध पर खूनी संघर्ष हो गया। आरोपितों ने लाठी.डंडों से हमला कर दिया। घर में जमकर तोड़फोड़ की। पथराव से मोहल्ले में अफरा.तफरी मच गई। इस दौरान एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दे दी है।

अचानक मारपीट शुरू कर दी

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के मस्जिद नगर निवासी आरिफ ने बताया कि उसके घर के पास ही कुछ लोग नशीला पदार्थ भेजते हैं। पहले भी वह कई बार विरोध कर चुके हैं। जिस पर आरोपित पक्ष धमकी देते हैं। रविवार को भी आरोपियों के घर पर भीड़ लगी हुई थी। उन्होंने नशीला पदार्थ बेचने का विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव में आए उसके पिता रुकनुद्दीन, माता रुखसाना और भाई अनस घायल हो गए।

इनके खिलाफ दी तहरीर

आरोप है कि हमलावरों ने उनके घर में भी तोड़फोड़ की। पथराव पथराव के चलते आसपास के लोग घरों में घुस गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने मोनू, गफ्फार, अकबर और दानिश के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उनके घर पर दबिश दी गई थी। लेकिन कोई हाथ नहीं आया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *