Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

दबंगों ने कार लगाकर रोका रास्ता, विरोध करने पर ब्लाक प्रमुख और चालक को पीटा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। दबंगों ने रास्ते मे कार लगाकर रास्ता रोक दिया। विरोध करने पर ब्लाक प्रमुख और उनके ट्रैक्टर चालक पर हमला कर दिया। इससे दोनों लोग चोटिल हो गए। चालक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। घटना महराजगंज कोतवाली के असनी गांव की है। असनी चौराहे से ब्लाक प्रमुख राजकुमार पासी ट्रैक्टर ट्राली पर मौरंग लदवाकर चालक के साथ घर की ओर आ रहे थे। रास्ते में उनके ट्रैक्टर के सामने कुछ लोगों ने चार पहिया वाहन खड़ा कर दिया। विरोध करने पर दबंगों ने चालक संजय व ब्लॉक प्रमुख की लकड़ी के टुकड़े फंटी से जमकर पिटाई कर दी।

घटना के बाद गांव में भी आक्रोश देखा जा रहा है। घटना की सूचना ब्लाक प्रमुख ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है। फिलहाल प्रमुख ने अबतक तक कोई लिखित तहरीर पुलिस को नहीं दी है। उन्होंने बताया कि गांव के ही रहमत अली, मुनव्वर अली, राहुल सरवर के अलावा पांच अज्ञात लोगों ने उनके ट्रैक्टर के सामने अपनी चार पहिया गाड़ी लगा दी। विरोध किया तो उक्त लोगों ने हमला कर दिया। ब्लॉक प्रमुख की पिटाई की खबर से पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई।

राजनीतिक दलों में भी सरगर्मियां दिख रही हैं। हालांकि इस पूरे प्रकरण की मॉनिटरिंग उप जिलाधिकारी सविता यादव ने स्वयं शुरू कर दी है। क्षेत्राधिकारी रामकिशोर गांव में मौजूद हैं। शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात है। उधर अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के सम्बंध में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही। साथ ही अन्य आरोपितों की तलाश भी शुरू कर दी गई है। तहरीर मिलते ही अग्रिम कार्रवाई होगी। एएसपी ने बताया कि गाड़ी निकालने के विवाद में घटना हुई। हमलावरों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *