Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां डीएम ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, कोरोना के दूसरी लहर को रोकने में कोरोना वारियर्स की रही अहम भूमिका…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रिपोर्ट-राम आशीष भारती

डीएम ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

कोविड.19 के दौरान बेहतर काम करने वाले का हौसला किया आफजाई

चकिया, चंदौली। मंगलवार को राजदरी स्थित रिसार्ट में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में डीएम संजीव सिंह ने कोविड.19 के दौरान बेहतर काम करने वाले चिकित्सकों व पत्रकारों को कोरोना वारियर्स का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक, पत्रकार, पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी समेत कई विभागों के अधिकारियों को सम्मानित किया गया।

राजदरी स्थित रिसार्ट में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में डीएम संजीव सिंह ने कहा कि सम्मान कोरोना वारियर्स की मेहनत का एक सिंबल है। कहा कि त्यौहार का सीजन आ रहा है ऐसे में कोविड को लेकर ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। कोरोना के मामले में लापरवाही नहीं बरतनी है। कर्मचारी दूसरों को सुरक्षा के नियमों की जानकारी देने के साथ ही खुद भी उनका पालन करें। सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को समन्वय स्थापित करते हुए काम करना होगा।

कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान अपनी जान की बाजी लगाकर चिकित्सक, पत्रकार, प्रशासन, सफाई कर्मी, राजस्व कर्मी, समाजसेवियों ने कार्य किया। जिनका जितना भी सराहना किया जाय वह कम है। इन लोगों का मेहनत काफी रंग लाया। जिससे कोरोना के दूरसी लहर पर काबू पाया गया। वहीं कार्यक्रम के दौरान चिकित्सक, पत्रकार, अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित करते हुए उत्साह बढ़ाया।

इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने कहा कोविड से लड़ने के लिए पहले की गई मेहनत व जज्बे को अभी भी बरकरार रखना है। अभी कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। वहीं वरिष्ठ चिकित्सकों में  डा. बीपी सिंह, आयोजक डाक्टर विवेक प्रताप सिंह,,  डा. अल्का सिह, डा. सुधा सिंह, डा. संजय सिंह, डा. अर्यन विश्वकर्मा, डा. कश्यप व पत्रकारों में शीतला राय, प्रेम शंकर त्रिपाठी, आशुतोष मिश्रा, वैभव मिश्रा, मोहन पांडेय  को डीएम ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में समाजसेवी शुभम मोदनवाल, अरविंद, रक्त परिवार के अबू हासमी समेत समाजसेवी व विभिन्न विभाग के अधिकारी व पुलिस कर्मी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *