Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

एक शादी समारोह में भाजपा नेता ने डांसर पर उड़ाए रुपये, झूठे पत्तल भी उठाकर फेंकने गए…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बदायूं के एक शादी समारोह में बिना अनुमति के नृतकियों डांस चल रहा था।समारोह में पहुंचे एक भाजपा नेता ने नृत्य खुश होकर डांसर पर रुपये लुटाने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं डांसर के खाना खाने के बाद उनके झूठे पत्तल भी उठाकर कूड़े में डालने खुद ही चल दिए।इसका वीडियो वायरल होने पर भारतीय जनता पार्टी के जिला स्तर के पदाधिकारियों में खलबली मच गई।इसके साथ पुलिस महकमा भी हरकत में आ गया। हालांकि पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों का कहना है कि नेता के पास वर्तमान में कोई पद नहीं है।वह सिर्फ पार्टी के एक कार्यकर्ता हैं।

मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव हथिनीभूड़ में गत दिनों यहां के रहने वाले श्रीपाल मौर्य की बेटी की बरात आई थी। बरात में नाच गाने का भी आयोजन किया गया था। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि भाजपा नेता डांसर पर रुपये लुटा रहे हैंं। इसके साथ ही डांसर द्वारा खाना खाने के बाद उनकी झूठी पत्तल हाथ में लेकर फेंकने जा रहे हैंं। डांसर के नाच गाने पर नेता झूमते हुए भी नजर आ रहे है।

ऐसे में पार्टी की छवि को धूमिल करने की चर्चाएं हो रही हैंं। वीडियो में नेता की पहचान भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शिव ओमपाल के रूप में की गई है। हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में वह भाजपा के टिकट पर महिलापुर वार्ड से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़े थे। लेकिन इन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस संबंध में एसएचओ राजेश कुमार ने नाच गाने की परमिशन नहीं थी। इस घटना की जांच की जाएगी। आयोजन कराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *