Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: तेजतर्रार पूर्व विधायक इस तारीख को थामेंगे सपा साथ……. पूर्व सीएम के मौजूदगी में में होगा

चकिया, चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सरगर्मियां तेज हो गई हैं।और विधानसभा में दावेदारी करने वाले प्रत्याशियों की एक पार्टी से दूसरे पार्टी में दल बदलने का कार्य शुरू हो चुका है। और विधानसभा का टिकट लेने के लिए पूरे जोड़ तोड़ के साथ लग गए हैं।वहीं पूर्व में विधानसभा का चुनाव लड़का विजय और पराजय करने वाले प्रत्याशी भी दल बदलने की दौड़ में लगे हुए हैं।

कुछ ऐसा ही मामला चंदौली जनपद के चकिया में देखने को मिला है। जहां की चकिया विधानसभा के पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट आगामी 7 अगस्त को अपने कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष समाजवादी पार्टी का दामन थाम लेंगे। और आने वाले विधानसभा चुनाव में चकिया क्षेत्र में अपनी पार्टी को मजबूत करेंगे।

आपको बताते चलें कि चकिया विधानसभा के कद्दावर नेता जितेंद्र कुमार एडवोकेट चकिया विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी एक बार विधायक रहे वही दो बार बहुजन समाज पार्टी से टिकट मिलने के बाद चुनाव हार गए। वर्तमान समय में पिछले कई महीनों पूर्व से बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार एडवोकेट की अनियमितता एवं पार्टी के प्रति सही कार्य न करने पर पार्टी से निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद उन्हें अन्य पार्टी में जाने की चर्चा काफी दिनों से चल रही थी।

जहां गुरुवार को मीडिया के समक्ष खास बातचीत में उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपने कार्यकर्ताओं के साथ 7 अगस्त को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। और चकिया विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी को मजबूत कर सपा प्रत्याशी को जीत दिलाकर विधानसभा में भेजने का काम करेंगे।

जानकारी  कलानी प्रधान मुन्ना भास्कर ने दिया।

एड…..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *