Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

एंबुलेंस ने छह लोगों को रौंंदा, एक की हुई दर्दनाक मौत, पांच गंभीर हाल नाज़ुक

बलिया, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद के इंदरपुर और चिलकहर के पास बलिया-रसड़ा मार्ग के पहाड़पुर के सामने शुक्रवार देर रात बलिया से मऊ जा रही एंबुलेंस ने छः लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक की मौत हो गई वहीं पांच अन्‍य की हालत गंभीर बनी हुई है। स्‍थानीय लोगों के अनुसार मृतक राजा भारती (22) पुत्र रामाशीष नरांव का निवासी था। तेज गति से जा रही एंबुलेंस की चपेट में छह लोगों के आने के बाद काफी देर तक दुर्घटनास्‍थल पर चीख पुकार मची रही।

शुक्रवार की देर रात बलिया से मऊ की ओर एक एंंबुलेंस रेज रफ्तार से जा रही थी। तेज गति की एंंबुलेंस रसड़ा मार्ग के पास पहाड़पुर के सामने पहुंची तो वहां मौजूद कई लोगों को रौंदती हुई दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई तो आनन फानन स्‍थानीय लोगों के सहयोग से सभी को अस्‍पताल ले जाया गया जहां सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। जबक‍ि इस दौरान एक युवक ने अधिक खून बह जाने की वजह से दम तोड़ दिया। रात में ही हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंंबुलेंस को अपने कब्‍जे में ले लिया। वहीं दूसरी ओर हादसे में एंबुलेंस चालक को भी चोट आई है।

दरअसल शुक्रवार की देर रात सांस्कृतिक कार्यक्रम देख कर लौट रहे छह लोग सड़क किनारे खड़े थे। इस दौरान बलिया से मऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार प्राइवेट एंबूलेंस रौंदते हुये आगे निकल गयी जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी पांच लोग अस्‍पताल में भर्ती कराए गए हैं। घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक बनी हूई है।
घायलों मे राजेश (25), देवेन्द्र यादव (30), अनीस यादव (26), मुकेश कुमार (26) निवासी अमदौर व हृदयानंद यादव (35) निवासी पहाड़पुर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जिला चिकित्सालय में भरती कराया गया है। जहां गंभीर रूप से जख्‍मी राजेश निवासी अमदौर को मऊ में भर्ती कराया गया है। संवरा चौकी प्रभारी पंकज कुमार सिंह एंबुलेंस और चालक को हिरासत मे लेकर कानूनी कार्यवाही कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *