Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां सपाइयों ने केक काटकर मनाया सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्मदिन….कहा वर्तमान सरकार से त्रस्त है जनता…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रिपोर्ट-राम आशीष भारती

चकिया, चदौली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का 48 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर तमाम सपा नेता गुरुवार को नगर स्थित गांधी पार्क में एकत्र हुए और पूर्व विधायक पूनम सोनकर के नेतृत्व में केक काट कर पूर्व सीएम को जन्मदिन की लोगों ने बधाई दी। इसके बाद सभा का आयोजन किया गया।

केक काटकर जन्मदिन की बधाई देते हुए पूर्व विधायक पूनम सोनकर ने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन पर सपा कार्यकर्ताओं ने गरीबों का मदद करने का संकल्प लिया हैं। कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश की जनता अखिलेश यादव के कार्यकाल को मन से याद कर रही है। प्रधानमंत्री की मन की बातें सुन सुन कर जनता का मन ऊब चुका है। जनता अखिलेश यादव की ओर उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री शासन नहीं चला पा रहे हैं। प्रदेश में अपराध चरम पर है। महिला उत्पीड़न चरम पर है। भ्रष्टाचार चरम पर है। युवा और छात्र निराश है।

वहीं सपा के युवा वरिष्ठ नेता डा. राम आधार जोसेफ ने कहा कि वर्तमान की भाजपा सरकार से किसान पूरी तरह हताश है व अल्पसंख्यक दहशत में है। जनता जुमलेबाज़ी से हार कर अब वास्तविक विकास की ओर देख रही है। जोसेफ ने यह भी कहा कि गरीब मजदूरों की मदद करने और 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित कर अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लें।

इस दौरान सपा नेता अश्वनी सोनकर, प्रवीण सोनकर, चकिया प्रधान संघ अध्यक्ष इंजीनियर अवधेश यादव, मुस्ताक अहमद खां, रामकृष्ण देवगौड़ा, रामलाल यादव, ग्राम प्रधान निखिल पटेल, संतोष यादव, दशरथ सोनकर, सुधाकर मौर्या, रवि प्रकाश चैबे, मुख्तार अहमद, महबूब सहित कई सपाई मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *