Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

दूल्हा नहीं चढ़ पा रहा था घाेड़ी, दुल्हन ने शादी करने से किया इंकार, जानिए फिर क्या हुआ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। शाहजहांपुर में शराब के नशे में घोड़ी नही चढ़ पा रहे दूल्हे को देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके चलते दोनो पक्षों के बीच विवाद हो गया। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन दुल्हन शादी न करने की बात पर अड़ी रही। जिसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन के ही बरात लेकर वापस लौट गया।

मामला खुटार थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। जहां रहने वाली युवती की सदर थाना क्षेत्र के सुभाषनगर मुहल्ले में रहने वाले युवक से 24 जून को शादी होना तय हुई ।जिसके बाद दोनों पक्षों ने सदर क्षेत्र के ही एक मैरिज लॉन से बरात करने का निर्णय लिया।दुल्हन बरात आने से पहले ही मैरिज लॉन में पहुंच गई थी।देर रात करीब 10 बजे जब दूल्हा मैरिज लॉन से कुछ दूरी पर घोड़ी पर बैठने लगा तो वह लड़खड़ाने लगा। इसकी जानकारी जब दुल्हन को हुई तो वह मैरिज लॉन के बाहर निकल आई।

स्वजन के जरिये जब युवती को ये पता चला कि वह शराब के नशे में लड़खड़ा रहा है तो उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। जिससे मौके पर मौजूद सभी लोग सन्न रहे गए। दुल्हन को समझाने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। विवाद बढ़ने पर लड़का पक्ष ने हद्दफ चौकी पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद समझाने का प्रयास किया। आखिर में बरात बिना दूल्हन के ही वापस चली गई। जून माह में ही जैतीपुर क्षेत्र में दुल्हन के मेकअप को लेकर टिप्पणी करने पर शादी वापस कर दी गई थी।

पिता की बिगड़ी तबीयत

विवाद होने की वजह से शुक्रवार सुबह दुल्हन के पिता की तबीयत खराब हो गई। स्वजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उपचार के बाद उन्हें घर लेकर चले गए।

लड़का पक्ष ने सूचना दी थी। दोनों पक्षों से बात की गई। कार्रवाई के लिए किसी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। अशोक पाल सिंह, प्रभारी निरीक्षक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *