Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चचेरे भाई ने बालिका संग की अश्लील हरकत, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। भाई बहन के रिश्ते को कलंकित करते हुए मिर्जामुराद थाना से दो किमी पश्चिम एक गांव में घर के अंदर घुसकर नौ वर्षीया बालिका संग छेड़खानी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है।

बालिका के पिता की तहरीर पर शनिवार की रात पुलिस ने युवक के खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। रविवार की सुबह पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार युवक रिश्ते में चचेरा भाई लगता है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद आवश्‍यक कार्रवाई की जा रही है। आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जाता हैं कि कक्षा तीन में पढ़ने वाली बालिका के माता.पिता शुक्रवार को रिश्तेदारी में आयोजित एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। घर में बालिका अकेली थी कि इसी बीच बगल में रहने वाला युवक कमरे में घुस कर सो रही बालिका संग अश्लील हरकत करने के साथ हाथ पकड़ छेड़खानी करने लगा।

बताया कि बालिका द्वारा शोर मचाने पर युवक भाग निकला। परिजनों के वापस लौटने पर शनिवार को बालिका ने घटना की आपबीती बताई। इसके बाद घंटों पंचायत के बाद मामले का हल नहीं मिलने पर मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आनन फानन कार्रवाई करते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *