Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रुपये न मिलने पर युवक ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल की छात्रा की अश्लील फोटो, मुकदमा दर्ज…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पहले युवक छात्रा को ब्लैकमेल करता रहा। जब उसे रुपये नहीं मिले तो उसने युवती की अश्लील फोटो वायरल कर दी। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

बता दें कि करीब साल भर एक छात्रा के साथ आर्यनगर निवासी अभिषेक रिलेशनशिप में रहा। छात्रा ने जब दूरियां बना ली तो उसने ब्लैकमेलिंग शुरू की। रुपयों की मांग पूरी न होने पर छात्रा की आश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। गाजीपुर पुलिस ने आरोपित अभिषेक के खिलाफ आइटी एक्ट और धमकी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपति की तलाश में दबिश दे रही है।

युवक के साथ एक साल से रिलेशनशिप में थी। इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार मिश्रा ने बताया कि अभिषेक की एक छात्रा से दोस्ती थी। छात्रा करीब एक साल तक अभिषेक के साथ रिलेशनशिप में रही। कुछ दिन से वह अभिषेक से कटने लगी और अपने परिवारीजनों के पास चली गई। इस पर अभिषेक उस पर साथ रहने का दबाव बनाता। अभिषेक ने उससे रुपयों की मांग शुरू की। मांग पूरी न होने पर उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। छात्रा ने जब रुपयों की मांग पूरी नहीं की तो अभिषेक ने उसके घर वालों को भी धमकाना शुरू किया। इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर छात्रा की अश्लील फोटो वायरल कर दी। छात्रा ने परिवारीजनों के साथ पहुंचकर थाने में तहरीर दी। इसके बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *