Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

चायवाले पर ब्रांड धोनी का असर, विपदा में खड़ा है पूरा यह शहर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

खड़गपुर। पश्चिम बंगाल के चुनावी माहौल में एक चायवाला इन दिनों खास चर्चा में है। वर्ष 2014 में जिस तरह पीएम मोदी के चायवाला की पृष्टभूमि हिट रही, उसके बाद से ही चायवाले राजनीति व मीडिया की फोकस में रहते हैं। झारखंड के क्रिकेट स्टार और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी को टर्निंग प्वायंट देनेवाला शहर खड़गपुर के एक चर्चित चायवाले की विपत्ति में पूरा शहर इनके साथ खड़ा है। महेंद्र सिंह धोनी के साथ नाम इस चायवाले थोमस का नाम जुड़ने का असर ऐसा है कि पूरा खड़गपुर शहर इनके साथ खड़ा है और इनकी जिंदगी की सलामती के लिए हर संभव मदद कर रहा है।

खड़गपुर स्टेशन के साउथ साइड में चाय की दुकान चलानेवाले थोमस इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। स्थानीय खेलप्रेमी, रेलकर्मी व शहर के लोग चंदे इकट्ठा कर इनके इलाज में करीब दस लाख रुपये खर्च किए। खड़गपुर रेलवे स्टेशन में धोनी के संग स्पोर्ट्स कोटा पर बहाल हुए धोनी के साथी क्रिकेटर दीपक सिंह, रेलकर्मी रोबिन समेत अन्य लोग थोमस की जिंदगी बचाने के लिए जीजान से लगे हैं। दोनों बताते हैंए अब थोमस की हालत स्थिर है। कुछ दिन पूर्व उसे ब्रेन अटैक आया था। उसके ब्रेन में ब्लड की क्लॉटिंग हो गई थी।

कोलकाता के सीएमआरआइ अस्पताल में स्थानीय विधायक प्रदीप सरकार व सांसद दिलीप घोष दोनों इनसे जाकर मिले थे। थोमस की अनुपस्थिति में चाय दुकान चला रही उनकी पत्नी सेलिना और थोमस के बड़े भाई जान क्लेडेन बताते हैं। सारा कुछ रोबिन भैया, दीपक भैया और रेलवे के कर्मचारी कर रहे हैं। इलाज में इतना पैसा कहां से आया कैसे हो रहा है। इसके बारे में हमलोगों को कुछ पता भी नहीं चलने दिया। अब थोमस मेदिनीपुर के सेंट जोसेफ अस्पताल में डॉक्टरों के ऑब्जरवेशन के लिए भर्ती है। स्थानीय लोगों के अनुसार विधायक प्रदीप सरकार ने ममता सरकार में स्वास्थ्य मंत्री से कहकर इन्हें कोलकाता के सीएमआरआइ अस्पताल में लाखों रुपये माफ करवाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *